• 22/09/2022 8:31 am

उत्तराखंड:क्या अगले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होंगे BJP के क़द्दावर नेता ने कहा CM पुष्कर सिंह धामी को ही बनाओ पढ़ें पूरी ख़बर !

देहरादून: उत्तराखंड में BJP ने 47 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने विधानसभा सीट खटीमा से हार गये अब पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनने के लिए फिर से छह महीने के अंदर चुनाव लड़ना पड़ेगा!

कुछ दिन पहले BJP के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की थी अब एक और ख़बर सामने आ रही है जहाँ BJP के क़द्दावर नेता गणेश जोशी भी पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने और पुष्कर सिंह धामी को फिर से CM बनाए जाने की माँग की है साथ ही उन्होंने कहा कि CM के पद पर रहते हुए धामी ने BJP प्रत्याशियों के लिए प्रदेश की कई विधानसभा सीटों पर प्रचार प्रसार किया जिसके चलते उनको अपनी विधानसभा सीट में प्रचार करने का मौक़ा मिला जिसके कारण वहाँ चुनाव हार गए !

CM पद के लिए काफ़ी नाम सामने आ रहे हैं जिसमें धनसिंह रावत, सतपाल महाराज, रमेश पोखरियाल निशंक जैसे बड़े नाम है अब देखना ये होगा कि हाईकमान किसको उत्तराखंड का CM बनाती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.