• 01/10/2022 1:59 pm

श्रीनगर गढ़वाल : पकड़ा गया बुलेट चोर, शहर के एक रेस्टोरेंट में करता था काम |

ByAdmin

Jun 16, 2022

श्रीनगर गढ़वाल : आज श्रीनगर पुलिस ने बाइक चोर का खुलासा किया , बाइक चोर इतना शातिर था की उसने पूरा प्रयास किया पुलिस को चकमा देने का पर आखिरकार श्रीनगर पुलिस और शहर के कर्मठ युवाओं ने पकड़ ही लिया ।

शातिर चोर करता था हंगरी प्वाइंट में डिलीवरी का काम , इसलिए उसे पता शहर के सारे रास्ते , सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए अपनाए कई हतकंडे , चोर मूल रूप से उधमसिंगनगर का रहने वाला है , ऐसे दे रहा था चकमा –
वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग से चुराई बाइक
फिर गुरुद्वारा रोड के रास्ते , रेनबो स्कूल होते हुए (सम्राट होटल) हाईवे पर आया ,और फिर sbi के बगल से बुघानी रोड की तरफ गया , डाक बंगला से फिर नीचे डांग की तरफ , फिर डांग होते हुए पराग , पराग से बीच ही बीच उफलडा ,फिर कीर्तिनगर और आगे |

वहीं रेस्टोरेंट मालिक पर भी लगे गंभीर आरोप – रजत रावत , वह उनके पिता नरेंद्र रावत ने लगाए कई गंभीर आरोप , रावत का कहना है कि जब वह मालिक के पास गए तो वह उन्हें धमकाने लगा , लगातार चोर को बचाने का प्रयास करता रहा , यहां तक कि पुलिस को भी घुमराह करता रहा , रावत का कहना है कि शातिर चोर ने देर रात को बाइक चुराई थी , सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शक होने पर जब रेस्टोरेंट के मालिक से कहा गया तो वह दो दिन तक झूट बोलता रहा कि वह घर जा रखा है और इसको हमने बस में बैठाया जबकि वह देर रात ही बाइक लेकर फरार हो गया था , नरेंद्र रावत ने कहा कि रेस्टोरेंट मालिक उन्हें धमका रहा था । जिसके बाद आज युवाओं ने इसके मालिक का जमकर विरोध किया ।

युवाओं का कहना है कि पहले भी एक जयंती ट्रेडर्स नामक दुकानदार सबको लाखो का चूना लगा कर भागा तो अब हंगरी प्वाइंट का मालिक डिलीवरी बॉय चोर को बचाने का प्रयास कर रहा है और पुलिस और सभी को गुमराह कर रहा साथ ही धमका रहा है ।

पुलिस टीम – कोतवाल हरिओम चौहान , SI अजय कुमार , आरक्षी सुंदर चौहान , आरक्षी हरेंद्र गुसाईं , आरक्षी कमल

One thought on “श्रीनगर गढ़वाल : पकड़ा गया बुलेट चोर, शहर के एक रेस्टोरेंट में करता था काम |”
  1. The next time I read a blog, I hope that it doesnt disappoint me as much as this one. After all, Yes, it was my choice to read, nonetheless I truly thought youd have something interesting to say. All I hear is a bunch of whining about something you could possibly fix if you were not too busy searching for attention.

Leave a Reply

Your email address will not be published.