• 01/10/2022 2:58 am

श्रीनगर गढ़वाल : होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला शव , पढ़े पूरी खबर |

श्रीनगर गढ़वाल : दिनांक 15/6/22 को समय करीब 9:40 बजे कोतवाली श्रीनगर पर प्रदीप पुत्र बीरबल निवासी चाक डांगी टिहरी गढ़वाल हाल मालिक प्रदीप यात्री विश्राम गृह ने थाने पर आकर सूचना दी कि हमारे लॉज के कमरा न0 4 में रह रहे एक यात्री व्यक्ति ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर दिया है जिस व्यक्ति का नाम यात्री विश्राम गृह के रजिस्टर के मुताबिक पुष्पेंद्र शर्मा पुत्र आर पी शर्मा निवासी 61/272 श्यापुर प्रताप नगर जयपुर राजस्थान उम्र करीब 40 वर्ष है। इस व्यक्ति के द्वारा शाम करीब 4:00 बजे कमरा किराए पर लिया था ।

सूचना पर कोतवाली श्रीनगर से SSI संतोष पैथवाल मय फोर्स के मौके पर पहुँचकर देखा । कमरा अंदर से बंद था , कमरे की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की गयी। घटना की सूचना उच्च अधिकारी गणों को दी गई।

तथा हमराही कर्मगणो की मदद से यात्री विश्राम गृह के दरवाजे को तोड़कर कमरे में दाखिल होकर यात्री के शरीर को पंखे से सुरक्षित उतारा गया,मोके पर क्षेत्राधिकारी महोदय श्री श्याम दत्त नोटियाल द्वारा भी निरीक्षण किया गया |

तत्पश्चात 108 के माध्यम से बेस अस्पताल में दाखिल किया गया । जँहा पर डॉक्टर द्वारा यात्री पुष्पेंद्र को मृत घोषित किया गया
तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु बेस अस्पताल श्रीकोट की मोर्चरी में दाखिल कर दिया गया है तथा मृतक के परिवारजनों को मोके से सूचना कर दी गई है।
मौके पर मृतक का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। तथा विश्राम गृह के कमरे को एहतियातन सील किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.